होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Bollywood Gossip: फिल्म 'सरफरोश' के लिए तैयार हैं अभिनेता आमिर खान, इस फिल्म में आएंगे नजर

By Bollywood halchal | May 11, 2024

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर चल रहे हैं। आखिरी बार अभिनेता लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे। जिसको दर्शकों ने बिलकुल भी पसंद नहीं किया था। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद एक्टर ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। वहीं प्राप्त रिपोर्ट्स की मानें, तो इन दिनों आमिर खान कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। वहीं अभिनेता की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। हाल की में अभिनेता आमिर खान ने अपनी फिल्म सरफरोश के दूसरे पार्ट के बारे में बता की है। साथ ही आमिर खान ने यह भी ऐलान किया है कि वह जल्द ही सरफरोश 2 पर भी काम कर सकते हैं।

आमिर खान ने दिया बड़ा अपडेट
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म 'सरफरोश' की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए। इस मौके पर अभिनेता ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया। उन्होंने बताया कि उनका मानना है कि सरफरोश 2 बनना चाहिए। उन्होंने बताया कि वह सही कहानी की तलाश कर रहे हैं। अगर सब सही होता है तो मैथ्यू को इसके लिए तैयार रहना पड़ेगा। आमिर खान के इस बयान के बाद से लोगों ने यह अंदाजा लगाना शुरूकर दिया है कि एक्टर जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरूकर सकते हैं।

फिर धमाल मचाएंगे आमिर खान
प्राप्त जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जल्द ही फिल्म 'सितारे जमीन पर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह अहम भूमिका निभाएंगे। वहीं फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हालाँकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। लोगों का मानना है कि अगले साल तक यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है। 
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.