होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Meena Kumari Biopic: मीना कुमारी की बायोपिक में नजर आएगी ये हसीना, मनीष मल्होत्रा करेंगे डायरेक्शन में डेब्यू

By Bollywood halchal | Jul 14, 2023

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी दिग्गज अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज किया है। इन अभिनेत्रियों का स्टारडम सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब रहा है। ऐसी ही एक अभिनेत्री मीना कुमारी थीं। मीना कुमारी न सिर्फ बला की खूबसूरत बल्कि अदाकारी के लिए भी काफी मशहूर थीं। हिंदी सिनेमा में मीना कुमारी का काफी अहम योगदान था।
 
मीना कुमारी को 'ट्रेजडी क्वीन' भी कहा जाता था। उन्होंने बचपन से एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। मीना कुमारी की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रहीं। अब मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा मीना कुमारी की जिंदगी पर बायोपिक बनाने वाले हैं।

कृति सेनॉन निभा सकती हैं रोल
प्राप्त जानकारी के अनुसार, 'ट्रेजडी क्वीन' मीना कुमारी की इन बायोपिक में कृति सेनॉन नजर आ सकती हैं। फिलहाल फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है। जिसके बाद कास्टिंग की जाएगी। फिर मीना कुमारी की जिंदगी पर बन रही बायोपिक शूट की जाएगी। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा खुद इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। वहीं टी सीरीज इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस फिल्म के जरिए निर्देशन में भी अपना डेब्यू करेंगे। 

कृति का वर्क फ्रंट
बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनॉन के काम की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आई थीं। आदिपुरुष में कृति सेनॉन ने मां सीता का किरदार निभाया था। वहीं प्रभास ने प्रभु श्रीराम का रोल अदा किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। फिल्म के डायलॉग की धज्जियां उड़ाई गईं और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा सिरे से नकार दिया गया था। वहीं हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने भी आदिपुरुष के मेकर्स को फटकार लगाई थी। टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस कृति सेनॉन फिल्म 'गणपत' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज हो सकती है।

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.