होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Bollywood Gossip: अनन्या पांडे को फिर मिला नया प्यार, जानिए कौन है एक्ट्रेस का रूमर्ड बॉयफ्रेंड

By Bollywood halchal | Sep 07, 2024

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत हैं। एक्ट्रेस अपने अभिनय से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं अनन्या काफी बेबाक हैं और वह कई बार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल चुकी हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री का बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप हो गया। अक्सर स्पॉट किया जाने वाला यह लव बर्ड्स इन दिनों साथ नहीं नजर आ रहे हैं।
 
लेकिन अभी तक दोनों की तरफ से ब्रेकअप को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। हालांकि इसी बीच नई चर्चा शुरू हो गई है। तो वहीं एक्ट्रेस पहली बार वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम 'कॉल मी बे' है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे को एक बार फिर नया प्यार मिल गया है।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की लाइफ में इन दिनों नए प्यार की एंट्री हो चुकी है। अनन्या पांडे इस शख्स के साथ काफी वक्त बिता रही हैं। अब एक्ट्रेस का रूमर्ड बॉयफ्रेंड कौन है। इस बारे में बॉलीवुड के गलियारों में काफी चर्चा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री एक शख्स की बाहों में नजर आ रही हैं। दोनों कुछ कोजी होते भी दिख रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीरें अनंत अंबानी की शादी फंक्शन की हैं। 

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस के अफेयर की अफवाहों को हवा मिल गई है। इसी बीच अनन्या के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने एक पोस्ट किया है। जिसमें वह अभिनेत्री की अपकमिंग फिल्म सीरीज प्रमोट करते नजर आए हैं और उन्होंने अनन्या को प्यार से बे कहा। यहां से दोनों के अफेयर का मामला और पुख्ता होता नजर आने लगा है। दरअसल अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम वॉकर ब्लैंको बताया जा रहा है। वह पेशे से मॉडल हैं और उनको वाइल्ड फोटोग्राफी में काफी रुचि है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.