होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Entertainment: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, पहले ही कर ली है शादी

By Bollywood halchal | Jun 12, 2024

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। बताया जाता है कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। कपल की शादी को लेकर हर रोज कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। सोनाक्षी और जहीर को लेकर कहा जा रहा था कि दोनों मुंबई में अपने फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बधेंगे।

वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस और जहीर इकबाल 23 जून को शादी नहीं बल्कि पार्टी देने वाले हैं। क्योंकि कपल ने अपनी शादी पहले ही रजिस्टर करवा ली है। हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। बताया जा रहा है कि दोनों शादी को पहले रजिस्टर्ड करवा चुके हैं, ऐसे में 23 जून को कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होगा, बस एक पार्टी होगी। 

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी को लेकर कहा कि उनके करीबी उनसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी क्यों नहीं है। वहीं मीडिया को इस बारे में जानकारी नहीं है। इस पर अभिनेता ने सिर्फ इतना कहा कि आजकल के बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते हैं, बल्कि उनको सिर्फ इंफॉर्म करते हैं। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस ने इस बारे में अपने पिता को कुछ नहीं बताया है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनको सिर्फ उतनी ही जानकारी है, जितनी कि मीडिया में उन्होंने पढ़ा है। यदि वह उनको विश्वास में लेती है, तो वह और उनकी पत्नी सोनाक्षी को आशीर्वाद जरूर देंगे। अभिनेता ने कहा कि हम सोनाक्षी की खुशियों की कामना करते हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि वह कोई गलत फैसला नहीं करेगी। वह एडल्ट है और अपने बारे में फैसला लेने का पूरा हक है। इसके साथ ही एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा ने बहन की शादी पर रिएक्शन देते हुए कहा कि वह इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहते हैं। बेहतर होगा कि यह सवाल सोनाक्षी से किया जाए। 
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.