होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Bollywood News: एक्स हसबैंड आदिल ने राखी सावंत पर लगाया फंसाए जाने का आरोप , कहा- जल्द ही सच आएगा सामने

By Bollywood halchal | Aug 21, 2023

बॉलीवुड की क्वीन राखी सावंत एक बार फिर अपने पति को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार राखी ने नहीं बल्कि उनके पति आदिल दुर्रानी ने उनपर सवाल उठाए हैं। आदिल ने राखी पर उन्हें फंसाए जाने का आरोप लगाया है। आदिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह उनकी तरफ की सच्ची कहानी बोलेंगे कि राखी और उनके कुछ जान-पहचान वाले लोगों ने किस तरह से उन्हें फंसाया है। आदिल ने कहा कि वह सब कुछ बताएंगे।

आदिल ने लगाया राखी पर आरोप
आदिल ने कहा कि वह जल्द ही एख प्रेस कॉन्फेंस करेंगे। साथ ही उन्हें करोड़ों रुपए नहीं देने हैं। आदिल ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह इधर-उधर की बातें नहीं करेंगे। बल्कि सही तरीके से अपनी बात को सबके सामने रखेंगे। बता दें कि कुछ महीनों पहले राखी ने अपने एक्स पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी जिंदगी में कोई और लड़की है। राखी ने कहा था दिल उन्हें घर की बात घर पर ही रखने को कहते हैं। लेकिन उन्हें फ्रिज में नहीं जाना है। 

बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने पर मारपीट और उनकी जानकारी के बिना फ्लैट से पैसे व गहने चुराने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने कहा कि आदिल ने उनके साथ अननैचुरल संबंध बनाए और दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल को पूछताछ के लिए लाया गया था और आदिल की गिरफ्तारी कर ली गई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, साल 2022 में आदिल और राखी एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। 
 
साल 20222 में की थी शादी
जिसके बाद दोनों ने एक जॉइंट बिजनेस अकाउंट खोला था। लेकिन आदिल ने राखी को बताए बिना कार खरीदने के लिए उनके खाते से डेढ़ करोड़ रुपए निकाल लिए थे। लेकिन इस मामले पर राखी ने कोई विरोध नहीं जताया क्योंकि आदिल ने राखी से शादी करने का वादा किया था। राखी ने बताया कि आदिल ने उन पर दो बार जानलेवा हमला किया। जिससे राखी ने आदिल के खिलाफ non-cognisable offence दर्ज कराया। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, आदिल ने राखी को धमकी देते हुए चेहरे पर तेजाब फेंकने व रोड एक्सीडेंट में मार डालने की धमकी दी थी। बता दें कि आदिल और राखी ने साल 2022 में शादी की थी। 
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.