होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Ileana D'cruz Husband: इलियाना डिक्रूज ने दिखाई बेटे की पहली झलक, एक्ट्रेस ने मई में कर ली थी शादी

By Bollywood halchal | Aug 07, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। जब से एक्ट्रेस मां बनी हैं, हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। बता दें कि इलियाना ने सोशल मीडिया पर बेटे का नाम और उसका चेहरा फैंस को दिखाया है। जिसके बाद एक्ट्रेस के दोस्त और फैंस बधाइयां दे रहे हैं। अब दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कथित बॉयफ्रेंड माइकल डोलन से शादी कर ली है। पिछले महीने एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए मिस्ट्री मैन का फेस रिवील किया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इलियाना ने न सिर्फ अपने पति का नाम बताया है। बल्कि शादी की तारीख भी बताई थी। इलियाना और माइकल ने 13 मई 2023 को शादी रचाई ती। वहीं शादी के 4 हफ्ते बाद ही एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था। हालांकि एक्ट्रेस के पति माइकल डोलन कौन हैं, एक्ट्रेस ने उनके साथ कहां शादी रचाई थी और वह क्या करते हैं। इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिल पायी है। 

इलियाना डिक्रूज के पति
इलियाना डिक्रूज ने फैन्स को सस्पेंस में रखने के बाद आखिरकार 17 जुलाई को अपने पार्टनर की झलक दिखा दी थी। एक्ट्रेस ने माइकल के साथ डेट नाइट की फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में एक्ट्रेस पति के साथ कोजी पोज देती दिखी थीं। लेकिन वह तस्वीरें धुंधली थी। लेकिन अब ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह दोनों तस्वीरें माइकल की थी।

इलियाना डिक्रूज को हुआ बेटा
बता दें कि एक्ट्रेस ने 5 अगस्त को बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने 1 अगस्त को बेटे को जन्म दिया था। इलियाना ने बेटे का नाम कोआ फीनिक्स डोलन रखा है। एक्ट्रेस ने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि वह बेटे के आने से काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि वह अपनी खुशी को शब्दों में बयां नहीं कर सकती हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.