होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

खुशख़बरी! एक बार फिर माँ बनने वाली हैं करीना, मीडिया में जारी किया ये स्टेटमेंट

By Bollywood halchal | Aug 13, 2020

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर के घर एक बार फिर से गुड न्यूज़ आने वाली हैं। जी हाँ, करीना एक बार फिर से माँ बनने वाली हैं और अपना दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। करीना के बेटे तैमूर बी-टाउन के सबसे फेमस स्टार किड हैं और अब जल्द ही तैमूर का भाई या बहन आने वाला है। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर करीना की प्रेगनेंसी की खबरें वायरल हो रही थी लेकिन यह खबर सच है या नहीं इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सैफ और करीना ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस बात पर मुहर लगा दी है। 

मीडिया में जारी हुए स्टेटमेंट के मुताबिक करीना फिर से प्रेगनेंट हैं और उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। सैफ और करीना ने अपने स्टेटमेंट में कहा, "हमें यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया।"  

एक अखबार से बात-चीत के दौरान जब करीना के पिता रणधीर कपूर से करीना की प्रेगनेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि यह  खबर सच हो। अगर ऐसा है तो मुझे इससे बहुत ख़ुशी होगी। एक दूसरे को कंपनी देने के लिए दो बच्चे तो होने ही चाहिए।" 

गौरतलब है कि करीना और सैफ की शादी 16 अक्टूबर 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद दिसंबर 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया था। इससे पहले  एक चैट शो में जब करीना से उनकी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किया गया था तो करीना ने कहा था कि वो हुए सैफ फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं। करीना ने कहा था कि वो और सैफ दो साल बाद अपना दूसरा बेबी प्लान करेंगे। 

आपको बता दें करीना पिछले साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं। करीना जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'तख्त' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करीना ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था और बहुत ही कम समय में उनके बहुत ज़्यादा फॉलोवर्स हैं। करीना इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं और उनकी तस्वीरें काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.