होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Entertainment: कैटरीना कैफ को ओवरसाइज कपड़ों में दिखाया फैशन, प्रेग्नेंसी को लेकर फिर शुरू हुईं गॉसिप

By Bollywood halchal | Jun 25, 2024

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान एक बार फिर एक्ट्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट के साथ एक ओवर साइड डेनिम जैकेट पहना है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को खुले बालों, सनग्लासेस और मैचिंग ब्लैक स्नीकर्स के साथ पूरा किया है। इस लुक में कैटरीना कैफ बेहद प्यारी लगी। जिसके बाद एक बार फिर एक्ट्रेस की रूमर्ड प्रेग्नेंसी को हवा मिली है।

एक्ट्रेस की वीडियो और फोटोज सामने आने के बाद एक बार फिर नेटिजन्स यह दावा कर रहे हैं कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं। वहीं कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी और बेबी बंप को छुपाने के लिए ओवर साइज कपड़े पहन रखे हैं। कैटरीना का वीडियो  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर फैंस और नेटिजन्स कमेंट कर रहे हैं। वहीं वायरल पोस्ट पर कई फैंस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।

हालांकि यह पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस कैटरीना और उनके प्रवक्ता भी इस तरह की खबरों को खारिज कर चुके हैं। बता दें कि 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिज़ॉर्ट, फोर्ट बरवारा में कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी की थी। इस शादी में कैटरीना और विक्की के परिवार, कुछ खास दोस्त और बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने शिरकत की थी
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.