होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Entertainment: भगवान गणेश की मूर्ति के साथ किम कार्दशियन ने दिए अजीब पोज, जानिए क्यों डिलीट करनी पड़ी फोटो

By Bollywood halchal | Jul 20, 2024

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शरीक हुई थीं। अनंत और राधिका की शादी की कुछ तस्वीरें किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने मुंबई में शादी के समारोह में भगवान गणेश के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाई थीं। किम ने भगवान गणेश की मूर्ति के साथ अजीब से पोज दिए थे। ऐसे में लोगों को किम का भगवान की मूर्ति के साथ इस तरह से तस्वीर खिंचवाना पसंद नहीं आया। जिसके चलते लोगों ने इसको हिंदू संस्कृति का अपमान बताया और एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। जब एक्ट्रेस को अपने गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने बिना देर किए यह तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कर दीं।

डिलीट की हुई तस्वीरों में किम कार्दशियन भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज देती दिख रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने गणपति की मूर्ति के सिर पर दोनों हाथ रखकर पोज दिया था। एक्ट्रेस की दूसरी तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे। तो वहीं एक यूजर ने मुकेश अंबानी को टैग करते हुए लिखा कि अपने गेस्ट को थोड़ी तमीज सिखाइए। वहीं कुछ लोगों ने किम द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में उनको यह समझाने की कोशिश की, वह जिसके साथ पोज दे रही हैं वह कोई शोपीस या प्रॉप नहीं बल्कि हिंदू धर्म के देवता श्रीगणेश की मूर्ति है। ट्रोलिंग के बढ़ने के बाद किम की टीम की तरफ से यह फोटो डिलीट कर दी गई।

हालांकि तस्वीर डिलीट करने के बाद किम कार्दशियन की तरह से इस मामले को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है। लेकिन इस डैमेट को कंट्रोल करने और भारतीय फैंस को खुश करने के लिए एक्ट्रेस ने फौरन इस्कॉन टेंपल की कुछ तस्वीरें शेयर की। बता दें कि किम और उनकी बहन क्लोई कार्दशियन ने अमेरिका जाने से पहले मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन टेम्पल में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जय शेट्टी के साथ कुछ समय बिताया था। इस दौरान उन्होंने स्कूल के बच्चों को खाना भी खिलाया था। इस फोटोज को देखकर लोगों का गुस्सा थोड़ा शांत हुआ।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.