होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Bollywood Gossip: पहले ऑनस्क्रीन रोमांस, फिर झगड़ा और अब 20 सालों बाद मल्लिका शेरावत के बारे में ऐसा बोले इमरान हाशमी

By Bollywood halchal | Jul 09, 2024

पिछले 20 सालों से एक्टर इमरान हाशमी बॉलीवुड में सक्रिय हैं। इस दौरान उन्होंने क्राफ्ट पर खूब काम किया है। फिल्मी करियर की शुरूआत में इमरान के ज्यादातर रोल कॉलेज बॉय के हुआ करते थे। एक्टर ने अपनी एक बैड बॉय की छवि बनाई। हालांकि समय के साथ वह अपनी इस छवि के साथ बाहर निकले और अपनी नई इमेज बनाई। बता दें कि करीब 20 साल पहले साल 2024 में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की फिल्म 'मर्डर' आई थी।
 
इस फिल्म में दोनों ने जमकर इंटिमेट सीन किए थे। वहीं दर्शकों को भी इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी। लेकिन फिल्म के बाद इमरान और मल्लिका में मनमुटाव हो गया था। अब 20 सालों बाद अभिनेता ने इस पुराने इंसिडेंट को याद किया है और बताया कि अब वह एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को लेकर उनके खयालात कैसे हैं।

इमरान ने एक इंटरव्य़ू के दौरान बताया कि उस दौरान वह और मल्लिका दोनों यंग और थोड़ा बेवकूफ थे। एक्टर ने कहा कि कई बार आ जीवन के ऐसे दौर से गुजरते हैं, जब आप उतने अच्छे से फैसले नहीं ले पाते हैं। कई बार उम्र के हिसाब से हम तैश में आकर फैसले कर लेते हैं। इमरान ने बताया कि कुछ बातें उनकी तरफ से तो कुछ बातें मेरी तरफ से बोली गईं। लेकिन अब यह बात काफी पुरानी हो चुकी है और वह दोनों ही इन बातों को भुलाकर आगे बढ़ चुके हैं। अभिनेता ने बताया कि मल्लिका से फिर मिलकर अच्छा लगा। वह उनकी को एक्टर रह चुकी हैं और अब वह चाहते हैं कि अभिनेता फिर मल्लिका के साथ काम करें।

बता दें कि कुछ समय पहले फिल्म प्रोड्यूसर अनंत पंडित की बेटी की शादी के दौरान दोनों ऑनस्क्रीन कपल की मुलाकात हुई थी। इस मुलाकात का जिक्र करते हुए अभिनेता ने कहा कि वह दोनों काफी खुश थे और गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे से मिले थे। मर्डर रिलीज के बाद एक-दो बार हम दोनों की मुलाकात हुई थी। लेकिन इस मुलाकात में ऐसा नहीं लगा कि उन्होंने एक-दूसरे को इतने लंबे अर्से के बाद देखा। बता दें फिल्म आने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया था। जिसके बाद इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने एक-दूसरे को लेकर पब्लिकली बयानबाजी की थी।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.