होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Tamannah Bhatia को इस शख्स ने गिफ्ट की डायमंड रिंग, एक्ट्रेस के पास है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा

By Bollywood halchal | Jul 24, 2023

साउथ के साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी तमन्ना भाटिया कमाल की अदाकार हैं। एक्ट्रेस जहां भी होती हैं, वह अपनी स्टाइल से लोगों को दीवाना बना लेती हैं। बता दें कि डीवा अपने कलेक्शन में आम लेकर खास तक हर तरह की ज्वेलरी रखती हैं। उनके कलेक्शन में एक डायमंड रिंग भी शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस के पास मौजूद इस रिंग में दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा लगा है।

एक्ट्रेस के हीरे की कीमत
एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस के पास दुनिया के पांचवे सबसे बड़े हीरे की अंगूठी मौजूद है। इस अंगूठी में भारी-भरकम हीरा जड़ा हुआ है। इस अंगूठी की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए के आसपास है। इस अंगूठी का हीरा अपनी खास कारीगरी के लिए जाना जाता है। इस अंगूठी में लगे हीरे का आकार काफी सुंदर है। ह अपनी बेहतरीन चमक और बनावट के लिए भी जाता जाता है।

तमन्ना को किसने गिफ्ट की रिंग
बता दें कि एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने यह अंगूठी खुद नहीं खरीदी है। बल्कि एक शख्स ने एक्ट्रेस के काम से खुश होकर यह अंगूठी गिफ्ट की है। एक्ट्रेस को यह रिंग अभिनेता राम चऱण की पत्नी उपासना ने गिफ्ट की थी। उपासना एक्ट्रेस की फिल्म 'सई नरसिम्हा रेड्डी' में एक्टिंग देख काफी इंप्रेस हुई थीं। जिसके बाद उन्होंने तमन्ना को यह रिंग गिफ्ट की। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के अलावा अमिताभ बच्चन, किच्चा सुदीप, अनुष्का शेट्टी, विजय सेतुपति, नयनतारा और निहारिका भी नजर आए थे। यह फिल्म एक्टर राम चरण के प्रोडक्शन में बनी थी।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.