होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Bollywood Gossip: रणबीर कपूर ने बेटी राहा के लिए मलयालम में सीखी लोरी, आलिया ने बताया कैसा है दोनों का रिश्ता

By Bollywood halchal | Sep 24, 2024

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। जब से आलिया और रणबीर एक बेटी के पेरेंट्स बनें, तब से कपल की चर्चा अधिक होने लगी है। वहीं हाल ही में आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन में पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनके को-स्टार वेदांग रैना, डायरेक्टर वासन वाला और फिल्ममेकर करण जौहर भी थे। शो में आलिया ने बताया कि राहा के लिए रणबीर क्या-क्या करते हैं।

आलिया भट्ट ने बताई ये बात
अभिनेत्री आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' 11 अक्तूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में आलिया फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन में पहुंची थीं। इस दौरान आलिया ने कई दिलचस्प खुलासे किए। शो में अर्चना पूरन सिंह ने आलिया से पूछा कि क्या रणबीर राहा की नैपी बदलने में उनकी मदद करते हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि रणबीर ने राहा के लिए मलयालम भाषा में लोरी 'उन्नी वावा वो' सीखा है।

आलिया भट्ट ने बताया कि राहा की नर्स उनको यह लोरी तब से सुनाती आ रही हैं, जब से वह पैदा हुई हैं। ऐसे में अब जब राहा को नींद आती है, तो वह कहती है मां वावो, पापा वावो। इस तरह से राहा कपूर अपने सोने का इशारा करती है। ऐसे में रणबीर ने राहा को लोरी सुनाने के लिए मलयालम में यह लोरी सीखी है।

रणबीर और राहा का रिश्ता
आलिया भट्ट ने बताया कि राहा और रणबीर कपूर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। दोनों एक दूसरे के साथ दोस्त की तरह रहते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि जब रणबीर बेटी राहा से पूछते हैं कि क्या तुम अलमारी में रखे कपड़ों को छूना चाहती हो, जिस पर राहा कहती है , हां। फिर दोनों कपड़ों और शर्टों के साथ खेलते हैं और साथ ही रणबीर राहा को यह भी बताते हैं कि यह कपास है, यह मखमल है और यह साबर है। दोनों को साथ में देखना काफी अच्छा लगता है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.