होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Bollywood Gossips: मलाइका अरोड़ा के पिता की सुसाइड की वजह आई सामने, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

By Bollywood halchal | Sep 13, 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल ने हाल ही में अपने घर की बालकनी से कूदकर जान दे दी थी। इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। वहीं मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा अपने पिता के दर्शन करने पहुंची थी। हालांकि हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने सुसाइड क्यों किया। वहीं अब एक्ट्रेस के पिता की मौत की वजह सामने आई है। बता दें कि अनिल मेहता का पोस्टमार्टम कूपर हॉस्पिटल में हुआ और उसमें उनकी मौत की वजह मल्टीपल इंजरी बताई गई है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अनिल मेहता पिछले कुछ समय से बीमारी से जूझ रहे थे। जिसके कारण वह काफी परेशान भी थे। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्होंने बीमारी की वजह से मौत को गले लगा लिया। हालांकि उनके परिवार की तरफ से इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई है। पिता की मौत की खबर से अनिल मेहता की दोनों बेटियां मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा टूट गई हैं। वहीं दोनों एक्ट्रेस रोते हुए अपने पिता के आखिरी दर्शन करने पहुंची थी।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अनिल मेहता ने सुसाइड से पहले मलाइका और अमृता अरोड़ा को कॉल लिया था। हालांकि पुलिस पूरे मामले की अपने स्तर से जांच कर रही हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस अनिल मेहता की कॉल डिटेल्स खंगाली है। जिसमें सामने आया है कि अनिल ने सुसाइड से पहले अपनी दोनों बेटियों को कॉल कर अपने दिल की बात कही थी। मलाइका अरोड़ा से उनके पिता ने कहा था कि अब वह बहुत थक चुके हैं। अनिल मेहता मर्चेंट नेवी में कार्यरत थे और उन्होंने वीआरएस ले लिया था।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.