होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया यह पोस्ट, लिखा- मैं अतीत में चुनौतियों...

By Bollywood halchal | Jul 23, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर लगे आरोपों पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी कंटेंट से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद से सोशल मीडिया पर शिल्पा को ट्रोल किया जा रहा था और उन पर मीम्स बनाए जा रहे थे। शिल्पा ने गुरुवार रात को इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे समझा जा सकता कि इन दिनों वे किन परिस्थितयों से गुजर रही हैं।  

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेखक जेम्स थर्बर की किताब के एक पेज की तस्वीर पोस्ट की। इस पोस्ट में चुनौतियों से निपटने के बारे में भी बात की गई है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, शिल्पा शेट्टी ने उद्धरण के उस हिस्से पर प्रकाश डाला, जिसमें  लिखा है, " 'गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें या डर में आगे ना देखें, बल्कि जागरूकता में चारों और देखें।" 
 
पोस्ट में आगे लिखा है, "हम उन लोगों पर गुस्सा होते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है। जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हमेशा इस डर में रहते हैं कि हम अपनी जॉब खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं या किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है।"

शिल्पा की इस पोस्ट में जीवन की चुनौतियों के बारे में लिखा है, "मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानकर कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुकी हूँ और भविष्य में चुनौतियों का सामना करती रहूंगी। आज मुझे जीवन को लेकर विचलित होने की कोई जरूरत नहीं है।" इस पोस्ट से समझा जा सकता है कि शिल्पा अपने जीवन की चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.