होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Aishwarya राय की इस चीज से नफरत करती हैं श्वेता, फैंस ने फिर किया ट्रोल

By Bollywood halchal | Oct 13, 2023

अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर श्वेता को ट्रोल भी किया जा रहा है। हाल ही में श्वेता की बेटी नव्या ने पेरिस फैशन वीक में रैंप डेब्यू किया था। इस वीडियो को श्वेता ने शेयर किया था। बता दें कि ऐश्वर्या राय भी इस फैशन वीक का हिस्सा रही थी। लेकिन ननद श्वेता ने उस वीडियो में ऐश्वर्या को टैग नहीं किया था। जिसके कारण श्वेता बच्चन को ट्रोल किया जा रहा है। हांलाकि ऐसा पहली बार नहीं है, जब ऐश्वर्या और श्वेता के रिश्ते में अनबन देखी गई हो।

श्वेता ने ऐश्वर्या की इस चीज से है नफरत
बता दें कि इससे पहले भी श्वेता ने बताया था कि उन्हें भाभी ऐश्वर्या के बारे में क्या चीजें बिलकुल भी पसंद नहीं है। दरअसल, एक बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता के साथ गए थे। जहां पर करण जौहर ने श्वेता से ऐश्वर्या के बारे में सवाल किए थे। करण ने श्वेता से पूछा था कि वह ऐश्वर्या के बारे में क्या पसंद करती हैं, क्या झेलती हैं और क्या नफरत करती हैं। जिसके जवाब में श्वेता ने कहा कि ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं। लेकिन वह इस बात से नफरत करती हैं ऐश्वर्या कॉल और मैसेज का जवाब देने में बहुत समय लेती हैं।

ऐश्वर्या ने तस्वीर में परिवार को किया क्रॉप
हाल ही में बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन ने अपना 81वां बर्थडे मनाया है। इस दौरान पूरा बच्चन परिवार एक साथ था। श्वेता ने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें अगस्त्य, आराध्या, नव्या और जया बच्चन नजर आए थे। वहीं बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर ऐश्वर्या ने भी शेयर की थी। जिसमें ऐश्वर्या ने सभी को क्रॉप कर दिया था। उस तस्वीर में सिर्फ आराध्या और अमिताभ नजर आए थे। तस्वीर में आराध्या अपने दादाजी अमिताभ को हग करती नजर आई थी।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.