होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Entertainment: सोनाक्षी और जहीर की शादी पर स्वरा भास्कर ने किया कमेंट, बोली- देश में लव जिहाद...

By Bollywood halchal | Jun 20, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल की शादी को लेकर आए दिन कुछ न कुछ खबर आ रही है। वहीं यह भी बातें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का परिवार इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं है। वहीं अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस शादी पर अपना रिएक्शन दिया है।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर खुलकर बात है। स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मॉर्डन इंडिया के सबसे बड़े मिथकों में से वह एक लव जिहाद है। जहां मुस्लिम लड़के से एक हिंदू लड़की शादी करती है। उन्होंने कहा कि यह बात मुझ पर भी लागू होती है। वहीं कुछ शहरों में धर्म के नाम पर वैलेंटाइन डे पर कपल को पीटा जाता है।

स्वरा ने कहा कि उनकी शादी को लेकर भी कई एक्सपर्ट ने अपनी राय दी थी। लेकिन यहां पर सहमति देने वाले अडल्ट के बारे में बात की जा रही है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करते हैं। वह शादी करते हैं या नहीं करते हैं, यह पूरी तरह से उन एडल्ट पर निर्भर करता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह कोर्ट में शादी करें, मंदिर में शादी करें या फिर निकाह पढ़ें। इससे किसी को कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए। क्योंकि यह उनके परिवार के बीच का मामला है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.