होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Vicky-Sara In TKSS: विक्की कौशल ने कैटरीना संग खोली अपने रिश्ते की पोल, कहा- रियल लाइफ में नहीं होता ऐसा

By Bollywood halchal | Jun 01, 2023

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। वह दोनों पूरे देश में आने वाली फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बचके' का प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में विक्की और सारा ने 'द कपिल शर्मा' शो में भी अपनी फिल्म के प्रमोशन की शूटिंग की है। यह एपिसोड कुछ दिनों में ऑन एयर किया जाएगा। वहीं इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है। जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बचके' में सारा और विक्की पति-पत्नी के रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर में सारा अपने पति यानी की विक्की को मारती नजर आती हैं। जिसे लेकर 'द कपिल शर्मा' शो इस सीन को लेकर मजाक बनाया गया है। वहीं एक्टर ने फिल्म के इस सीन को अपनी रियल लाइफ से जोड़कर कुछ बयान दिया है। 

जानिए क्या बोले विक्की कौशल
'द कपिल शर्मा शो' में विक्की बताते हैं कि वह पिछली कुछ फिल्मों में पति के कैरेक्टर में नजर आए हैं। इन फिल्मों में वह अपनी पत्नी से लड़ाई-झगड़ा करते नजर आए हैं। विक्की की इस बात पर कॉमेडियन कपिल भी हां कहते हैं। एक्टर ने कहा कि वह अपनी पिछली फिल्मों में पत्नी से पिटे हैं और इस फिल्म में भी पत्नी से पिट रहे हैं। लेकिन रियल लाइफ में ऐसा नहीं हो रहा है। जिसके बाद शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

कैटरीना से अनबन की खबरें
बता दें कि पिछले कुछ समय से विक्की और कैटरीना के बीच अनबन की खबर सुर्खियों में थी। लेकिन शो में विक्की की बातों से तो फिलहाल ऐसा नहीं लग रहा है कि दोनों के बीच कोई विवाद चल रहा रहा है। वहीं इस फिल्म की बात करें ते विक्की और सारा की यह फिल्म 2 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने बनाया है। इस फिल्म में सारा और विक्की की खट्टी-मीठी नोंकझोंक भरी जर्नी देखने को मिलेगी।

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.