होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

अक्षय कुमार ये फिल्में बॉक्स आफिस पर मचाने वाली हैं धमाल

By Bollywood halchal | Jan 31, 2020

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी फिल्में दमदार कंटेंट से चलती हैं न की महंगे बजट, फिर बात चाहें केसरी की हो या मंगल मिशन की। अक्षय की 2019 में आई सभी फिल्मों ने ऑडियंस को निराश नहीं किया है। अब 2020-2021 में बॉक्स आफिस पर धमाल करने वाली हैं अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में। आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जो इस साल आनेवाली है।

सूर्यवंशी

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च 2020 को रिलीज हो होने वाली है। आपको बता दे की यह फिल्म रोहित शेट्टी की सिंघम और सिंबा की अगली कड़ी को जोड़ने वाली फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी कैमियो रोल होगा। अक्षय कुमार के अपोजिट फीमेल लीड एक्ट्रेस के रोल में कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' का सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को भी रिक्रिएट किया गया है, और कुछ दिन पहले ही इसकी शूटिंग खत्म हुई है। 

लक्ष्मी बम

अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी' के बाद धमाकेदार फिल्म 'लक्ष्मी बम' लेकर आये हैं। यह फिल्म 5 जून 2020 को  रिलीज होगी। अक्षय की यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म 'कंचना' का हिंदी रिमेक है जिसमें अक्षय कुमार काफी अलग अंदाज में नजार आएंगे। आपको बता दे की इस फिल्म में अक्षय एक किन्नर भूत का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी।

बच्चन पांडे

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार काफी धमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। 'बच्चन पांडे' को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं तो फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। कुछ मीडिया रिर्पोट का कहना है की ‘बच्चन पांडे’, 2014 में आई तमिल फिल्म ‘वीरम’ की रीमेक है। आपको बता दे की अक्षय कुमार की यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। 

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.