होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Abdu Rozik To Enter In Radha Mohan: सिंगिंग के बाद एक्टिंग की दुनिया में धाक जमाने जा रहे अब्दू रोजिक, इस शो में होगी एंट्री

By Bollywood halchal | Jun 28, 2023

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक रियलिटी शो के बाद बतौर एक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस के बाद अब्दू रोजिक को खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में भी शामिल हुए थे। जिसके बाद अब्दू रोजिक हिंदी टीवी सीरियल प्यार का पहला नाम: राधा मोहन में एंट्री करने वाले हैं। इस टीवी सीरियल में अब्दू रोजिक के अलावा शब्बीर अहलूवालिया और निहारिका रॉय प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। 

निगेटिव किरदार में नहीं है अब्दू
प्राप्त जानकारी के अनुसार, सीरियल के आने वाले ट्रैक में मोहन यानी की शब्बीर अहलूवालिया और तुलसी यानी की कीर्ति नागपुरे की बेटी गुनगुन का जन्मदिन मनाते हुए दिखाया जाएगा। प्यार का पहला नाम: राधा मोहन सीरियल में दामिनी अब्दू रोजिक को गुनगुन का किडनैप करने के लिए भेजती है। हालांकि बाद में सभी को पता चल जाता है कि अब्दू का किरदार बच्ची गुनगुन को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाएगा। बल्कि वह पैसों की जरूरत के लिए दामिनी के कहे अनुसार काम कर रहा था।

दोस्त को सपोर्ट करने पहुंचे थे केपटाउन 
बता दें कि हाल ही में अब्दू रोजिक अपने दोस्त और मंडली के सदस्य शिव ठाकरे को सपोर्ट करने के लिए केपटाउन पहुंचे थे। बता दें कि इन दिनों खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग चल रही है। पिछले महीने में अब्दू मुंबई में अपने रेस्तरां के लॉन्च पर लोडेड गन कैरी किए हुए थे। जिसके कारण उन पर FIR दर्ज हो गई थी। बाद में अब्दू रोजिक ने सोशल मीडिया पर मामले की सफाई देते हुए कहा था कि कुछ लोग उनके खिलाफ झूठ फैला कर उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.