होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

TV Gossip: आशा नेगी ने याद किया इंडस्ट्री के शुरूआती दिन, शेयर किया Casting Couch का डरावना एक्सपीरियंस

By Bollywood halchal | Oct 05, 2024

बॉलीवुड के बाद अब टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच पर अपनी चुप्पी तोड़ ही हैं। हाल ही के दिनों में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने बताया था कि वह इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। वहीं अब एक्ट्रेस आशा नेगी ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, एक्ट्रेस आशा नेगी ने कास्टिंग काउच का डरावना एक्सपीरियंस साझा किया है।
 
अभिनेत्री ने बताया है कि महज 20 साल की उम्र में उनको समझौता करने के लिए कहा गया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि उनका ब्रेनवॉश करने की कोशिश की गई कि यदि वह इंडस्ट्री में सफल होना चाहती हैं, तो उनको यह सब करना पड़ेगा।

आशा नेगी ने बताया कास्टिंग काउच का दर्द
हाल ही में अभिनेत्री आशा नेगी ने अपना डरावना एक्सपीरियंस शेयर किया। आशा नेगी ने अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए कहा कि उस समय वह सिर्फ 20 साल की थीं, उस समय कॉर्डिनेटर काम किया करते थे। ऐसे में वह एक कॉर्डिनेटर से मिली और उसने एक्ट्रेस को अकेले में बुलाया। आशा ने बताया कि कॉर्डिनेटर ने उनका माइंडवॉश करने की पूरी प्लानिंग कर रखी थी।
 
वह एक्ट्रेस को रिझाने के लिए तरह-तरह की बातें बता रहा था। एक्ट्रेस ने बताया कि कॉर्डिनेटर ने कहा था कि यदि उनको इंडस्ट्री में सफल होना है, तो उनको यह सब करना पड़ेगा। कॉर्डिनेटर ने कहा कि टीवी की सभी बड़ी एक्ट्रेस ने यह किया है और तुमको भी करना पड़ेगा।

एक्ट्रेस ने लिया आड़े हाथों
आशा नेगी ने बताया कि वह कॉर्डिनेटर के इरादों को भांप गई थीं। इस दौरान उन्होंने आत्म-विश्वास से काम लिया। उन्होंने कॉर्डिनेटर से कहा कि यदि वह ऐसा करके आगे बढ़ती हैं, तो इसमें उनकी दिलचस्पी नहीं है। आशा ने बताया कि वह इस घटना से काफी ज्यादा डर गई थीं। वहीं जब एक्ट्रेस ने इस घटना के बारे में अपने दोस्त से बताया तो, उसने कहा कि इंडस्ट्री में यह सब होना नॉर्मल है और यहां पर सब कुछ होता है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.