होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Rasika Dugal: कई बार झेला रिजेक्शन... फिर मिर्जापुर से मिला असली फेम, जानिए इंटीमेट सीन पर क्या बोलीं रसिका दुग्गल

By Bollywood halchal | Jun 22, 2024

सबसे फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर के बाद अब फैंस को सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह सीरीज 5 जुलाई को ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। इस सीरीज में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाकर फेम पाने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने इसमें इंटीमेट सीन करने की बात की। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी भी सुनाई। बता दें कि हाल ही में रसिका दु्ग्गल ने बताया कि उन्होंने कई बार रिजेक्शन झेला है। काम मांगने के बाद उनको काम मिला। वहीं कई फिल्मों के लिए उनको कई छोटे-छोटे रोल निभाने पड़े। 

रसिका दुग्गल ने बताया कि उन्होंने अपने करियर में 14 ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसमें उनके सिर्फ एक-दो सीन थे। रसिका की पहली फिल्म 'अनवर' में एक्ट्रेस ने सिर्फ दो सीन थे। वहीं रिजेक्शन पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि रिजेक्शन हर क्रिएटिव शख्स की जर्नी का पार्ट है। हालांकि पहले यह बुरा लगता था। लेकिन वह जिस फिल्म इंस्टीट्यूट से आई हैं, वह भी उसी दौर से गुजर रहे थे। इसलिए उनको कभी ऐसा नहीं लगा कि वह अकेली हैं। उनको कई फिल्में मिली और एक्ट्रेस ने ऑडिशन भी दिए, लेकिन बात नहीं बनी।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने दिबाकर बैनर्जी की फिल्म 'ओये लकी ओये ओये' का ऑडिशन दिया था। उनको भरोसा था कि वह इस फिल्म के लिए सिलेक्ट हो जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रसिका दुग्गल ने बताया कि वेब सीरीज 'मिर्जापुर' से पहले भी काफी अच्छे किरदार निभाए। लेकिन उनको फेम 'मिर्जापुर' से मिला।
 
इस सीरीज में वह बीना त्रिपाठी के किरदार से घर-घर में पहचानी जाने लगी। वहीं इस सीरीज में इंटीमेट सीन पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि रिहर्सल के दौरान उनको समझ आ गया था कि वह उस माहौल में कंफर्टेबल हैं। उन्होंने बताया कि इंटीमेट सीन शूट करने के दौरान सेट पर सिर्फ जरूरी लोग ही मौजूद हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.