होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

TV Industry: कैंसर से लड़ रहीं हिना खान ने शेयर की आंख की फोटो, फैंस से बयां किया अपना दर्द

By Bollywood halchal | Oct 14, 2024

फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनको कैंसर है। हिना खान ने एक पोस्ट के जरिए फैंस को कैंसर की जानकारी दी थी। हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और वह इन दिनों कीमोथेरेपी ले रही हैं। जिसका असर उनके शरीर पर भी हो रहा है। लेकिन उनका हौसला भी कम नहीं हुआ है। वह पूरी पॉजिटिविटी के साथ इस जानलेवा बीमारी से लड़ रही हैं। कीमौथेरेपी के कारण एक्ट्रेस अपना सिर भी मुंडवा चुकी हैं। अब अभिनेत्री ने नए पोस्ट के साथ बताया है कि उनकी आंखों की सारी पलकें भी झड़ गई हैं।

एक्ट्रेस हिना खान ने ताजा पोस्ट में ओ हेनरी की मशहूर कहानी द लास्ट लीफ को याद किया है। उन्होंने अपनी एक आंख की एक क्लोजअप तस्वीर शेयर की। जिसमें एक्ट्रेस की पलकों में सिर्फ एक बाल दिख रहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम में स्टोरीज सेक्शन में भी इस तस्वीर को शेयरकर कैप्शन में लिखा 'द लास्ट लीफ।' हिना खान ने कहा कि यह मेरी शक्तिशाली और खूबसूरत ब्रिगेड का हिस्सा रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि यह मेरी कीमोथेरेपी के आखिरी चक्र के करीब यह अकेली पलक मेरी प्रेरणा है।

इसके साथ ही हिना खान ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी नकली पलकें नहीं लगाई हैं। लेकिन अब उनको ऐसा करना पड़ सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स को विशेज के लिए शुक्रिया भी कहा। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट साझा किया। जिसमें हिना खान ने लिखा कि वह इतने प्यार और अटूट समर्थन के लिए आभारी हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.