होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Entertainment: बिग बॉस 17 में स्वार्थी लोगों से दोस्ती करके पछता रहीं ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे पर दिया बड़ा बयान

By Bollywood halchal | Jul 05, 2024

टीवी अभिनेत्री ईशा मालवीय अपने काम से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने बिग बॉस 17 में पार्टिसिपेट किया था। इस शो में ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार भी बिग बॉस 17 में आए थे। वहीं बाद में इस शो में अभिनेता समर्थ जुरैल ने एंट्री ली थी। जो उस समय ईशा को डेट को कर रहे थे। जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। वहीं अब ईशा मालवीय ने शो को लेकर कई बड़े और बिग बॉस 17 में उनकी दोस्त रहीं अंकिता लोखंडे पर भी चौंकाने वाले बयान दिए हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा मालवीय ने बिग बॉस 17 के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह इस शो को करके पछता रही हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि इस शो में मतलबी लोगों से उनकी दोस्ती हुई, जिन्होंने उनका इस्तेमाल किया। ईशा ने बताया कि उनको बिग बॉस 17 करने का पछतावा नहीं है, लेकिन स्वार्थी लोगों से दोस्ती रखने का पछतावा है। क्योंकि जो शो में लोग थे, उन्होंने न मेरी रिस्पेक्ट की और न ही मेरे काम की कीमत को समझा। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अब सिर्फ डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लेंगी। क्योंकि उनको डांस का काफी शौक है और वह 6 साल की उम्र से डांस कर रही हैं।

बता दें कि बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। ईशा ने बताया था कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक उनके साथ हाथापाई करते थे। वहीं शो में दूसरे बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ भी ईशा के काफी झगड़े हुए थे। बता दें कि अब ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो चुका है। बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय ने लंबी जर्नी तय की थी। हालांकि वह टॉप 5 में पहुंचने से पहले ही इविक्ट हो गई थीं। एक्ट्रेस ने टीवी शो 'उडारियां' में काम किया था।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.