होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Jasmin Bhasin की तबियत हुई खराब, बुरी हालत के बीच एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से शेयर की तस्वीर

By Bollywood halchal | Oct 13, 2023

जैस्मिन भसीन सालों से एक्टिंग की दुनिया में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। जिसके कारण हर किसी को जैस्मिन की फिक्र रहती है। वहीं भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं। इसी बीच जैस्मिन भसीन ने अपनी हेल्थ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसके बाद से लगातार उनके फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों बीमार हैं और वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी तबीयत के खराब होने की वजह बताई है।

एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जो कि हॉस्पिटल की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हैं और उसमें जैस्मिन का हाथ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस को ग्लूकोज चढ़ रहा है और उनके हाथ पर काफी सारी पट्टियां भी नजर आ रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने स्टमक इंफेक्शन लिखा हुआ था। हांलाकि जैस्मिन को कुछ ही समय में हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी। ये तस्वीर देखने के बाद जैस्मिन भसीन के फैंस काफी चिंता में आ गए हैं। फैंस लगातार एक्ट्रेस के ठीक होने की कामना कर रहे थे।

कई शो में आ चुकी हैं नजर
बता दें कि टीवी के कई सीरियल का जैस्मिन भसीन हिस्सा रही हैं। इन सीरियल में नागिन, दिल से दिल तक आदि शो शामिल हैं। इसके अलावा जैस्मिन रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। रियलिटी शो बिग बॉस 14 का भी जैस्मिन हिस्सा रही हैं। इस शो में जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त अली गोनी भी आए थे। जिसके बाद इस शो में जैस्मिन को अली गोनी के प्यार का एहसास हुआ और दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज कर दिया। आज भी अली और जैस्मिन दोनों साथ हैं और खुश हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.