होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में नजर आ सकते हैं सुष्मिता सेन के भाई राजीव? जानिए क्या बोले अभिनेता

By Bollywood halchal | May 24, 2023

इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं इस शो को दिव्या अग्रवाल ने जीता था। जिसके बाद ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट को सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भी लिया गया था। इन कंटेस्टेंट में शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और राकेश बापट शामिल थे। वहीं अब बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन की तैयारियां की जा रही हैं। जिसके बाद कंटेस्टेंट के नामों को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

पहले बताया जा रहा था कि बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में सुष्मिता सेन के भाई और एक्टर राजीव सेन भी हिस्सा लेंगे। लेकिन अब राजीव ने एक वीडियो जारी कर इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाली खबरों पर विराम लगा दिया है। राजीव ने बताया कि वह इस सीजन का हिस्सा बनना चाहते थे। लेकिन किसी अन्य प्रोजेक्ट के कारण फिलाहल उन्होंने अपने कदम वापस खींच लिए हैं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में उनके पार्टिसिपेशन को लेकर खबरें वायरल हो रही थीं। जिसके बाद वह अपने फैंस और सभी बिग-बॉस दर्शकों को स्पष्ट कर रहे हैं कि आखिर वह शो में हिस्सा लेंगे या नहीं।

नहीं होंगे शो का हिस्सा
राजीव सेन ने बताया कि वह फिलहाल बिग बॉस के घर में नहीं जा रहे हैं। एक्टर ने बताया कि इसके पीछे बहुत समय लेने वाला और लंबा कमिटमेंट है। जिसके कारण वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। उन्होंने कहा कि वह कभी किसी काम के लिए मना नहीं करते हैं। वहीं राजीव भी ने बताया कि वह भी बिग बॉस का लुत्फ उठाते हैं। लेकिन फिलहाल वह यह शो नहीं कर रहे हैं। उन्होंन अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। जिन्होंने उनको बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित भी किया। 

पत्नी संग होने वाला है तलाक
बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और सफल आंत्रप्रेन्योर और एक्टर हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों से वाइफ चारु असोपा के साथ उनकी शादीशुदा जिंदगी विवादों के कारण चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि इस कपल की एक प्यारी सी बेटी जियाना है। हालांकि पहले उन्होंने पहले 'बिग बॉस ओटीटी' करने में भी दिलचस्पी दिखाई थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बदल लिया।

सलमान खान होस्ट करेंगे शो
प्राप्त जानकारी के अनुसार बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन सलमान खान होस्ट करेंगे। इससे पहले का सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। बताया जा रहा था कि जल्द ही दूसरे सीजन का प्रोमो रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.