होम
गॉसिप
टेली टॉक
बॉक्स ऑफिस
फोटो गैलरी
वीडियो गैलरी
CLOSE

TV Industry: टीवी की संस्कारी बहू बन फिल्मों में ली एंट्री, इंडस्ट्री से गायब होने के बाद ऐसे की वापसी

By Bollywood halchal | Oct 17, 2024

एंटरटेनमेंट की दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे से से अपने करियर की शुरूआत कर बड़े पर्दे तक का सफर तय किया। आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। इस अभिनेत्री ने टीवी बहू बनकर लोगों के दिलों पर राज किया और फिर बॉलीवुड का रुख किया। लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब यह अभिनेत्री इंडस्ट्री से गायब हो गई थी। हालांकि टीवी का एक चर्चित शो इस एक्ट्रेस के लिए वापसी का जरिया बना। तो आइए जानते हैं कि यह अभिनेत्री कौन हैं।

पवित्र रिश्ता से मिली पहचान
फेमस टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने 2006 में सुपरस्टार की खोज में पार्टिसिपेट किया था। जिसके बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत थी। वहीं अंकिता की किस्मत चमकाने में एकता कपूर का बड़ा हाथ रहा है। एकता कपूर के टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता को मुख्य किरदार के लिए कास्ट किया गया था। इस शो के जरिए अंकिता लोखंडे को काफी फेम मिला था।

बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता लोखंडे के साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे। इस शो में दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस शो में अंकिता ने लंबे समय तक संस्कारी बहू का रोल किया था। वहीं अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की फेमस और पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई थीं।
 
टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'बागी 2' में काम किया। हालांकि एक समय बाद एक्ट्रेस इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं। फिर वह अपने पति विक्की जैन के साथ 'बिग बॉस 17' में नजर आई थीं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.