Bollywood Gossips: Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan का कंर्फम हुआ तलाक, KBC 16 के सेट पर हुई पुष्टि

बॉलीवुड कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों अपने तलाक के रूमर्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले कई महीनों से यह कपल एक साथ स्पॉट नहीं हो रहे हैं। इन कंट्रोवर्सीज के बाद अब एक बार फिर दोनों की तलाक की खबरें तेजी से सामने आई है।

Bollywood Halchal Oct 14, 2024

बॉलीवुड कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों अपने तलाक के रूमर्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले कई महीनों से यह कपल एक साथ स्पॉट नहीं हो रहे हैं। वहीं अनंत अंबानी की शादी में भी ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं, तो वहीं अभिषेक बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए थे। आईफा अवॉर्ड्स और पेरिस फैशन वीक में भी अभिनेत्री ने अकेले हिस्सा लिया था।

 

इन कंट्रोवर्सीज के बाद अब एक बार फिर दोनों की तलाक की खबरें तेजी से सामने आई है। दरअसल, 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर पर बिग बी यानी की अमिताभ बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसके सामने आने के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक कंफर्म बताया जा रहा है।


क्य़ों लगाई जा रहीं अटकलें

बता दें कि हाल ही में बिग बी ने अपना 82वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस दौरान जमकर सेलिब्रेशन किया था। वहीं अमिताभ के घर 'जलसा' के बाहर भी फैंस की काफी भीड़ देखने को मिली थी। इसके अलावा फेमस रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' में भी अमिताभ बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान बिग बी की जर्नी का एक वीडियो दिखाया गया। इस वीडियो में परिवार के सभी लोगों का एक खास मैसेज अमिताभ बच्चन के लिए जोड़ा गया था। इस लिस्ट में जया बच्चन, अभिषेक, बेटी श्वेता, नव्या नंदा और अगस्त्या नंदा शामिल रहे।


इस दौरान वीडियो में बिग बी की पोती आराध्या बच्चन का भी फोटोज वीडियो में दिखाए गए। इस वीडियो में सिर्फ ऐश्वर्या राय मिस थीं। जिसके बाद लोग अटकलें लगा रहे हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक कंफर्म हो गया। इस शो के एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद रेडिट पर खुलेआम चर्चा हुई।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g