Bollywood Gossip: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने मैटरनिटी शूट करवाकर नकली बेबी बंप की अफवाहों दिया करारा जवाब

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस फेमस कपल ने अब बेहद शानदार आप खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Halchal Sep 03, 2024

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। बॉलीवुड के इस फेमस कपल ने अब बेहद शानदार आप खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कपल के इस पहले मैटरनिटी शूट में दोनों की केमेस्ट्री बेहद शानदार दिख रही है। वहीं एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के जरिए नकली बेबी बंप की अफवाहों को भी खारिज कर दिया है।


मैटरनिटी शूट

हाल ही में बॉलीवुड स्टार्स और सेलिब्रिटी कपल दीपिका और रणवीर ने  प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। मैटरनिटी शूट में एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण ने ब्लैक ब्रालेट और ओपन कार्डिगन पहना है, जिसमें वह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। इसे एक्ट्रेस ने डेनिम के साथ पेयर किया है। वहीं अन्य कुछ तस्वीरों में दीपिका ने ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस और ब्लैक बॉडीकॉन पहना है। वहीं रणवीर सिंह टी-शर्ट और जींस में कैजुअल लुक में दिख रहे हैं।


नकली बेबी बंप पर दिया करारा जवाब

मैटरनिटी शूट के कमेंट बॉक्स में लोगों ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बधाई दी। वहीं फैंस कपल पर ढेर सारा प्यार बरसाते दिखाई दिए। सितंबर महीने में दीपिका और रणवीर के पहले बच्चे के जन्म की उम्मीद की जा रही है। कपल ने इस फोटोशूट के साथ नकली बेबी बंप की अफवाहों को खारिज कर लोगों को करारा जवाब दिया। दरअसल, कुछ लोग दीपिका की प्रेग्नेंसी को अफवाह बता रहे थे और सेरोगेसी की मदद से बच्चा करने का दावा कर रहे थे।


दीपिका-रणवीर की अपकमिंग फिल्म

साल 2018 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी रचाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार एक्ट्रेस को 'कल्कि 2898 ई.' में देखा गया था। वहीं रणवीर सिंह को फिल्म 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। कपल के पास पाइपलाइन में फिल्म 'सिंघम अगेन' है। 



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g