TV Industry: श्वेता तिवारी की तस्वीरें देख चकराया फैंस का दिमाग, प्लास्टिक सर्जरी कराने का किया जा रहा दावा

हाल ही में टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने बेहद शानदार फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डिजाइनर साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि श्वेता तिवारी ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है।

Bollywood Halchal Sep 03, 2024

टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस समय भी श्वेता ने अपनी कुछ तस्वीरों के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि श्वेता तिवारी ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। ऐसे में हम इस आर्टिकल के जरिए बताने जा रहे हैं कि आखिर इस दावे में कितनी सच्चाई है।


एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट

हाल ही में टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने बेहद शानदार फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डिजाइनर साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं उनका ब्लाउज लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के फैंस को लग रहा है कि श्वेता ने प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है। जिसके बाद अब लोग एक्ट्रेस से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने कोई भी सर्जरी नहीं करवाई है।


श्वेता तिवारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसके बाद उनके हेटर्स भी पूछ रहे हैं कि क्या वह फिर से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस की तस्वीरें देखकर अक्सर फैंस कंफ्यूज हो जाते हैं। आज भी फैंस एक्ट्रेस की उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते हैं।


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। अक्सर उन्हें जिम में पसीना बहाते देखा जाता है। इसके अलावा वह अपनी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। श्वेता तिवारी ने कुछ समय पहले भी अपनी शानदार तस्वीरें शेयर किया था।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g