TV Gossip: कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान ने पहले कीमो सेशन के बाद शुरू किया काम

टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल समय का सामना कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान को पता चला था कि उनको स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है।

Bollywood Halchal Jul 18, 2024

टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल समय का सामना कर रही हैं। हालांकि अब भी एक्ट्रेस के चेहरे पर पहले जैसी चमक दिख रही है। हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान को पता चला था कि उनको स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। इस गंभीर बीमारी का पता लगते ही अभिनेत्री ने इलाज शुरू करवा दिया था। हिना खान का पहला कीमोथेरेपी सेशन भी हो गया है और वह अब अपने काम पर भी लौट चुकी हैं।


बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस में अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह शूट के लिए तैयार होती दिख रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के शरीर पर कीमो सेशन के निशान दिख रहे हैं। वीडियो में हिना कहती हैं कि पहले कीमो सेशन के बाद यह पहला शूट है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जितना हो सकें वह टांके के निशान को छिपाने की कोशिश कर रही हैं।


काम करती रहेंगी एक्ट्रेस

टांके छिपाने के दौरान एक्ट्रेस को दर्द होने लगता है, जिसके कारण वह थोड़ा सा परेशान हो जाती हैं। हिना ने बताया कि वह पहले शूट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्ट्रेस ने अपने मेकअप आर्टिस्ट सचिन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हम हार नहीं मानेंगे। एक्ट्रेस ने बताया कि सचिन हमेशा 'द शो मस्ट गो ऑन' कहते हैं। वहीं वीडियो में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि अभी कीमोथेरेपी के और सेशन होने बाकी हैं।


वीडियो में हिना खान जज्बा दिखाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि हम लड़ेंगे, शूटिंग करेंगे, कड़ी मेहनत करेंगे और जीतेंगे। इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ कुछ इमोशनल तस्वीरें शेयर की थीं। हिना खान ने बताया था कि जब उनकी मां को कैंसर के बारे में पता चला था, तो उनकी हालत कैसी हो गई थी।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g