TV Industry: निया शर्मा के साथ शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, आग में बुरी फंसी एक्ट्रेस

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री का बड़ा और जाना-पहचाना नाम है। निया शर्मा को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस के शो 'सुहागन चुड़ैल' के सेट पर बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में निया का फेस जलने से बाल-बाल बचा है।

Bollywood Halchal Sep 07, 2024

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री का बड़ा और जाना-पहचाना नाम है। निया शर्मा को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस के शो 'सुहागन चुड़ैल' के सेट पर बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में निया का फेस जलने से बाल-बाल बचा है। अब इसकी तस्वीरें शामने आई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अपने शो 'सुहागन चुड़ैल' के लिए एक सीक्वेंस को शूट कर रही थीं। इस सीक्वेंस में आग का इस्तेमाल किया जाना था। लेकिन शूटिंग के दौरान आग अचानक से बेकाबू हो गईं और आग की लपटें एक्ट्रेस के चेहरे पर आ गईं।


इस हादसे को देखकर शो के मेकर्स ने फौरन शूटिंग रोक दी। इस हादसे की तस्वीरें निया शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सुहागन के चुड़ैल के किरदार में नजर आ रही हैं। शो के सीन के लिए एक्ट्रेस को डांस सीक्वेंस शूट करना था। निया ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान उनके आसपास कुछ लोग हाथ में मशाल लिए खड़े हैं।


बताया जा रहा है कि फायर सीक्वेंस के दौरान ही आग की लपटें निया के चेहरे तक पहुंच गई। ऐसे में एक्ट्रेस आग से बचने की पूरी कोशिश करती हैं। वहीं आग की लपटें बेकाबू होते हुए उनके चेहरे तक पहुंच गई। तभी वह जोर से चिल्लाते हुए गिर पड़ती हैं। इस हादसे में एक्ट्रेस का चेहरा झुलसने से बाल-बाल बच गया। निया के फैंस भी वायरल वीडियो देखकर परेशान हो गए और एक्ट्रेस की सलामत होने की दुआ करने लगे।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g