Tv Gossips: एकता कपूर के शो 'नागिन 7' में प्रियंका चाहर चौधरी की हुई एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

पिछले कुछ समय से चर्चा बनी है कि 'बिग बॉस' फेम प्रियंका चाहर चौधरी 'नागिन 7' में नजर आने वाली हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका के अलावा शो के मेकर्स ने ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे को भी अप्रोच किया है।

Bollywood Halchal Aug 31, 2024

टीवी इंडस्ट्री पर राज करने वाली डेली सोप क्वीन एकता पॉपुलर शो 'नागिन' को लेकर काफी लंबे समय से बज बना हुआ है। ऐसे में 'नागिन 7' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है। वहीं पिछले कुछ समय से चर्चा बनी है कि 'बिग बॉस' फेम प्रियंका चाहर चौधरी 'नागिन 7' में नजर आने वाली हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो यह भी बताया जा रहा है कि प्रियंका के अलावा शो के मेकर्स ने ईशा मालवीय और अंकिता लोखंडे को भी अप्रोच किया है। 


वहीं लीड एक्टर के तौर पर अंकित गुप्ता और अभिषेक कुमार का नाम सामने आया था। लेकिन अभी भी शो को लेकर कुछ कंफर्म नहीं हुआ था। वहीं अब सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर में प्रियंका 'नागिन 7' की शूटिंग करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को एक शख्स ने शेयर किया है। इस तस्वीर में प्रियंका नागिन के आउटफिट में काफी गुस्सा नजर आ रही हैं। 


इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि एक्ट्रेस ने 'नागिन 7' की शूटिंग शुरूकर दी गई। इस तस्वीर के सामने आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी के फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि क्या यह एक्ट्रेस की असली तस्वीर है या फेक है। हालांकि अब प्रियंका ने 'नागिन 7' में एंट्री की खबरों को खारिज कर दिया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह ये शो नहीं कर रही हैं।


प्रियंका चाहर चौधरी ने कहा कि वह जब से बिग बॉस 16 से बाहर आई हैं, तब से यह रूमर्स फैल रहे हैं कि वह 'नागिन 7' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि वह यह क्लेरिफाई कर रही हैं कि मैं यह शो नहीं कर रही हूं। बता दें कि एक्ट्रेस हाल ही में '10 जून की रात' में एक्टर तुषार कपूर के साथ नजर आई हैं। इस शो में प्रियंका चाहर चौधरी और तुषार कपूर की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जा रही है।



Find Us



बॉलीवुड हलचल

बॉलीवुड की चटपटी खबरों के साथ ही पढ़िये हर नयी फिल्म की सबसे सटीक समीक्षा। साथ ही फोटो और वीडियो गैलरी में देखिये बॉलीवुड की हर हलचल।


लेटेस्ट पोस्ट


L o a d i n g